डेड, फादरहुड, स्वीट टूथ की सेना, 2021 की दूसरी तिमाही में नेटफ्लिक्स की सबसे बड़ी हिट थी

0
55


आर्मी ऑफ़ द डेड, ज़ैक स्नाइडर की ज़ॉम्बी हीस्ट मूवी, 2021 की दूसरी तिमाही के दौरान नेटफ्लिक्स का सबसे बड़ा शीर्षक था – जो कि अप्रैल से जून तक है – रिलीज़ होने के बाद पहले 28 दिनों में 75 मिलियन से अधिक नेटफ्लिक्स सदस्य घरों में फिल्म देख रहे हैं। केविन हार्ट के नेतृत्व वाला नाटक फादरहुड करीब 74 मिलियन ट्यूनिंग के साथ पीछे था। श्रृंखला के बीच, रॉबर्ट डाउनी जूनियर-कार्यकारी ने डीसी कॉमिक्स अनुकूलन स्वीट टूथ को प्रीमियर के बाद पहले चार हफ्तों में 60 मिलियन दर्शकों में लाया, जबकि ग्रिशवर्स अनुकूलन 55 मिलियन नेटफ्लिक्स सदस्यों के साथ शैडो एंड बोन दूसरे स्थान पर आया।

उमर सी के नेतृत्व वाली फ्रेंच मिस्ट्री थ्रिलर का दूसरा सीज़न वृक Q2 2021 के दौरान 54 मिलियन नेटफ्लिक्स ग्राहकों को आकर्षित किया, जो रिकॉर्ड तोड़ने वाले 76 मिलियन घरों से एक महत्वपूर्ण खूंटी नीचे है, जो Q1 2021 में पहले सीज़न के लिए ट्यून किया गया था। फिर भी, 54 मिलियन का आंकड़ा बनाने के लिए पर्याप्त था वृक: पार्ट डेक्स . के लिए सबसे बड़ा गैर-अंग्रेज़ी शीर्षक Netflix पिछली तिमाही में। अन्य गैर-अंग्रेज़ी सीरीज़ जिन्होंने 2021 की दूसरी तिमाही में नेटफ्लिक्स पर धूम मचाई, उनमें स्पेनिश किशोर सनसनी एलीट सीज़न 4 (37 मिलियन), और मैक्सिकन थ्रिलर हू किल्ड सारा शामिल हैं? सीजन 2 (34 मिलियन)।

द मिचेल्स वर्सेज द मशीन्स की बदौलत 2021 की दूसरी तिमाही में नेटफ्लिक्स की अब तक की सबसे बड़ी एनिमेटेड फिल्म सफलता मिली, जिसने पहले 28 दिनों में 53 मिलियन सदस्यों को फिल्म की खोज की। यह अप्रकाशित विभाग को छोड़ देता है जहां टू हॉट टू हैंडल सीज़न 2 रिलीज़ होने के चार सप्ताह में 29 मिलियन नेटफ्लिक्स सदस्यों में लाया गया, और द सर्कल सीज़न 2 14 मिलियन में देखा गया।

बेशक, नेटफ्लिक्स के दर्शकों की संख्या के साथ ध्यान देने वाली सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह बहुत ही आराम से पद्धति पर आधारित है। नेटफ्लिक्स एक टीवी शो या एक फिल्म के दो मिनट देखने को एक दृश्य के रूप में गिना जाता है, पहले के विपरीत जब सदस्यों को गिनती से पहले किसी फिल्म या श्रृंखला के एपिसोड का 70 प्रतिशत हिस्सा देखना पड़ता था। इसका मतलब है कि नेटफ्लिक्स की रेटिंग ज्यादा मायने नहीं रखती है। आखिर किसने यहां पहले कुछ मिनटों को पकड़ने के बाद कुछ नहीं छोड़ा है? यदि आप आठ-एपिसोड घंटे की श्रृंखला में आधे घंटे की जमानत देते हैं, तो क्या आपने वास्तव में श्रृंखला को “देखा” है? नेटफ्लिक्स ऐसा सोचने लगता है।

हालांकि, 2021 की दूसरी तिमाही के लिए कोई भी आंकड़ा नेटफ्लिक्स के लिए सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ के करीब नहीं है। फिल्म विभाग में, क्रिस हेम्सवर्थ के नेतृत्व वाले एक्शनर निष्कर्षण (99 मिलियनसैंड्रा बुलॉक के साथ हॉरर थ्रिलर बर्ड बॉक्स (89 मिलियन), और मार्क वाह्लबर्ग की स्पेंसर कॉन्फिडेंशियल (85 मिलियन) जिस तरह से आगे। पटकथा श्रृंखला के लिए, रीजेंसी-युग शोंडालैंड उत्पादन ब्रिजर्टन (82 मिलियन) सेट नए रिकॉर्ड जनवरी में वापस, और इसके बाद उपर्युक्त है वृक सीजन 1 और जादूटोना करना पर 76 मिलियन.

हमेशा की तरह, नेटफ्लिक्स काम करने वाली संपत्तियों से अधिक रस निकालने की कोशिश करेगा। मृतकों की सेना Q4 2021 में एक प्रीक्वल फिल्म, आर्मी ऑफ थीव्स मिल रही है, इसने शेयरधारकों को अपने त्रैमासिक पत्र में कहा, स्पिन-ऑफ एनीमे सीरीज़ आर्मी ऑफ़ द डेड: लॉस्ट वेगास के कारण 2022 में। टू हॉट टू हैंडल भी स्थानीय संस्करणों के कारण है। , पहले टू हॉट टू हैंडल के साथ: ब्राजील बाद में जुलाई में, और फिर टू हॉट टू हैंडल: लातीनी सितंबर में।




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here